Friday, May 13, 2016

नई विदेशी मुद्रा शांति सेना - विशालकाय







+

नई विदेशी मुद्रा शांति सेना के 8220; Giant8221; इस वीडियो में: 00:25 अमरीकी डालर ताकत का एक बहुत से पता चला है 00:41 जीबीपी पर कुछ खरीदने के अवसरों को देखते हुए 00:52 प्रत्येक मुद्रा की शक्तियों और कमजोरियों का विश्लेषण 01:26 शिक्षित और व्यापार पर लोगों की मदद करने के लिए लक्ष्य मेरी रणनीति का प्रयोग कर दो सप्ताह में एक जीवित खाते पर 2:59 पर 10% वापसी 03:45 आप मेरी वेबसाइट से लाभ हो सकता है कि कुछ देखें यहाँ हाय व्यापारी एंड्रयू Mitchem विदेशी मुद्रा व्यापार कोच। ग्रेट यहाँ होना। आज शनिवार 23 फ़रवरी है। अमरीकी डालर ताकत का एक बहुत हम आज वास्तव में एक शांत एक मिश्रण दिन देखा है। नहीं एक बहुत वास्तव में हुआ लेकिन भविष्यवाणी के रूप में यूरो और ब्रिटिश पाउंड सभी सप्ताह में गिरावट जारी है। अमरीकी डालर ताकत का एक बहुत से पता चला है और उसके बाद सीएडी गिर करने के लिए जारी रखा है। सोने और चांदी मैं भी पिछले सप्ताह पिछले सप्ताह की बड़ी गिरावट के बाद गिरावट जारी है के रूप में कहा। एक सोने और चांदी पर वहाँ दुर्घटनाग्रस्त हो तो शांत। एक निश्चित स्थान के खिलाफ आने वाले retracement के कुछ फार्म नहीं था की तरह देखा, क्योंकि आज मैं जीबीपी पर कुछ खरीदने के अवसरों को देख रहा था के बाद कहा। मुझे इस बात की जानकारी कैसे होगी? मैं प्रत्येक मुद्रा की शक्तियों और कमजोरियों का विश्लेषण अच्छी तरह से एक दिन मैं प्रत्येक मुद्रा की शक्तियों और कमजोरियों का विश्लेषण और अब आप प्रत्येक दिन अपने विश्लेषण लिख दिया गया है विदेशी मुद्रा शांति सेना के पक्ष पर गौर किया है कि हो सकता है। आप अभी तक नहीं देखा गया है, forexpeacearmy भर में कूद और शिक्षा खंड के अंतर्गत है और फिर वे "दिग्गजों के कंधे" क्या कहा जाता है के तहत नजर है। एक नए विदेशी मुद्रा शांति सेना के विशालकाय अब मैं प्रत्येक दिन अपनी साइट पर लिखने के लिए कहा गया है कि हजारों की सैकड़ों की उनके पूरे समुदाय में सिर्फ दो दिग्गज कंपनियों में से एक होने के लिए वास्तव में विशेषाधिकार प्राप्त कर रहा हूँ। मैं कुछ महान प्रतिक्रिया थी। मैं इस एक सप्ताह के लिए लिख दिया गया है, लेकिन यह बहुत से लोगों को मदद की है और कहा कि मैं करने के लिए लक्ष्य कर रहा हूँ। यह शिक्षित करने और लोगों को बाजार के सही पक्ष पर बाजार और व्यापार को देखने के लिए मदद करने के लिए लक्ष्य है। व्यापार की वजह से, हाँ यह सब यह आप व्यापार है जो कुछ - तकनीकी सेटअप या मौलिक सेटअप सही सेट अप खोजने के बारे में है। लेकिन अगर आप सही पक्ष पर कारोबार कर रहे हैं या शक्तियों और कमजोरियों उस विशेष दिन के लिए कर रहे हैं, जहां यह निश्चित रूप से सफल ट्रेडों बनाने की अपनी संभावना को जोड़ने के लिए है भी है। तो यह है कि इस बात का पूरा उद्देश्य है। बेशक मैं अपने पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप में अपने ग्राहकों को सिखाना है कि लेकिन मैं यह भी मदद के लोगों को और अधिक सफल ट्रेडों हासिल की कोशिश कर रहा करने के लिए दैनिक आधार पर मुक्त जानकारी है कि दूर दे रहा हूँ। नि: शुल्क ट्रेडिंग वेबिनार आप उस पर थे, तो आप उस सत्र का आनंद लिया उम्मीद है ताकि आप में शामिल कर सकते हैं कि मेरे दो स्वतंत्र वेबिनार पर इस हफ्ते, मैं पूरे दो कमरे और कुछ शानदार सवाल था। क्या आप इस सप्ताह के, इस सप्ताह के दो स्वतंत्र वेबिनार में से एक के लिए पर कूद यकीन है कि अभी तक भाग लिया नहीं है, यदि आप नहीं थे। ग्राहक पिछले 2 सप्ताह में 10% वापसी बनाता है कि एक जीवित दो घंटे ट्रेडिंग वेब वेबिनार है - कहीं मेरे अपने ग्राहक के वेबिनार पर मैं हर दो हफ्ते पकड़ जो सिर्फ ग्राहक की केवल आमंत्रण है। हम मेरे एक ग्राहक ऑस्ट्रेलिया हासिल की है में भर से गेरेंट कहा जाता है कि कुछ आश्चर्यजनक परिणाम साझा की है। गेरेंट शायद लगभग छह महीने के लिए या तो मेरे साथ कर दिया गया है और अब वह उसके लिए काम करता है कि अपनी रणनीति का उपयोग कर एक चार घंटे की प्रणाली विकसित की है। और इसलिए वह अपने चार घंटे के चार्ट ले लिया है और वह भी अपने दैनिक सुझावों पर विचार कर रही है। और पिछले दो सप्ताह में वह यह उसका जीवित खाते पर 10% वापसी से अधिक कर दिया गया है कि सूचना दी। तो यह है कि अभी पिछले दो हफ्तों में है। लेकिन जैसे ही मैं यह है कि वह अब व्यापार के साथ सहज महसूस करता है कि जहां चरण पाने के लिए प्रगति की है, उसे सीखने के 6 महीने के ले जा रहा है कहा। और वह उसे अच्छी लगती है कि एक समय सीमा में पाया गया है। और चार प्रति घंटा मेरे और दैनिक चार्ट की तरह है - अपने आला समय सीमा सिर्फ खूबसूरती से कंप्यूटर स्क्रीन पर बांधने नहीं में काम करता है के रूप में वह मिल गया है। लेकिन एक जीवित खाते पर दो सप्ताह में 10% वापसी देखो। यह anybodys मानकों से बहुत अद्भुत है। आप पसंद किया है तो इसलिए कि आप मेरे मुक्त webinars के एक भाग लेने के लिए सुनिश्चित करें कि किया जाना है। अपने पाठ्यक्रम के बारे में जानें। मैं विदेशी मुद्रा शांति सेना साइट पर कूदने के बारे में क्या कर रहा हूँ देखें। मेरी खुद की वेबसाइट के माध्यम से एक नजर है और मैं इसे आप से लाभ हो सकता है कि कुछ है देखने के लिए अगर मेरे प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में क्या पेशकश देखते हैं। तो यह है कि अब सभी के लिए है। आप एक महान सप्ताहांत है और मैं अगले सप्ताह इस समय बात करने के लिए तत्पर हैं।



No comments:

Post a Comment