Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 37 (ईएमए एमएसीडी ट्रेडिंग)







+

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 37 (ईएमए + एमएसीडी ट्रेडिंग) - मुद्रा। कोई सिग्नल खरीदें: - 18 दिन के ईएमए से ईएमए 5 और ईएमए 18 से ऊपर 9 पार 5 दिन ईएमए के साथ 10 पिप्स दूरी पर - 55 दिन ईएमए से ऊपर कीमत कार्रवाई 17:51 - मई 17, 2011 Winny द्वारा प्रस्तुत की। मैं बुरा परिणाम के साथ दुर्भाग्य से इस रणनीति परीक्षण वापस करने के लिए शुरू कर दिया है। मैं वास्तव में मैं सिर्फ रणनीति 2010 की गर्मियों में अहंकारी राक्षस द्वारा प्रस्तुत किया गया है, क्योंकि बाजार में बदल गया है, क्योंकि मुझे लगा कि शायद यह सोचा बुरा परिणाम के साथ दिसंबर 2008 से 31 जनवरी 2006 तक से किया था इसे बंद कर दिया तो मैं भी 2011 परीक्षण किया, लेकिन अब भी वही। मैं अहंकारी राक्षस के आसपास होगा या वह इस पढ़ता है, तो मैं या तो कुछ गलत समझा है या वह स्पष्ट है कि मैं वास्तव में शायद मैं स्पष्ट कुछ नहीं देख रहा हूँ जानता नहीं उसकी मुद्दा बना दिया है क्योंकि वह सत्यापित कर सकता कामना की। मैं लंबे समय से जाने के लिए इस तरह समझे !! 55 ईएमए से ऊपर 1. मूल्य कार्रवाई 18 ईएमए से ऊपर 2.EMA 5-9 क्रॉसओवर 0 रेखा से ऊपर 3.Macd हिस्टोग्राम 4.Macd तेजी क्रॉसओवर इन सभी शर्तों को पूरा कर रहे हैं, तो ठीक बगल में बार में दर्ज करें। वैसे यहाँ यूरो अमरीकी डालर के लिए दैनिक समय सीमा के लिए परिणाम हैं 2006 - 500 अमरीकी डालर (कुल 8 ट्रेडों) 2007 + 200 अमरीकी डालर (कुल 4 ट्रेडों) 2008 - 300 अमरीकी डालर (कुल 6 ट्रेडों) मई 2011 (breakeven) तक (3 ट्रेडों अब तक) मैं वापस इस प्रणाली का परीक्षण किया गया लेकिन जब मैं अहंकारी राक्षस मुझे छोड़ दिया गया है, जो वास्तव में बहुत कुछ पाया। मैं अहंकारी राक्षस या तो मैं यह गलत है, जहां एक तरह से यह सुनिश्चित लिखा हूँ कि या मैं इसे क्यों नहीं मिला ((जो) है ईएमए पार। यह किसी और वास्तव में मजबूत किसी को पहले यह उल्लेख किया गया है। और मैं डबल अपने जोखिम को लाभ का विचार पसंद है। किसी को कोई जानकारी नहीं है तो यह नीचे लिखें। किसी को भी हम एक समूह में यह हिस्सा है और कुछ दिमाग में सिर्फ एक से बेहतर लगता है कि अगर इसकी कम काम एक साथ इतनी रणनीति परीक्षण वापस करने के लिए एक टीम में मेरी मदद करने को तैयार है। chopsenayahoo तहत मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें



No comments:

Post a Comment