Friday, May 13, 2016

ज्यूरिख प्रधानमंत्री एक अच्छा विकल्प है धागा







+

धागा: ज्यूरिख प्रधानमंत्री एक अच्छा विकल्प है तिथि जनवरी 2015 पोस्ट 2 शामिल हों ज्यूरिख प्रधानमंत्री एक अच्छा विकल्प है मैं एक लंबे समय के लिए एक अच्छा ईसीएन दलाल के लिए खोज कर रहे हैं। कुछ भी नहीं ज्यूरिख प्रधानमंत्री जब तक मेरे लिए सभी बक्से टिक गया है। मैं दो साल के लिए उन लोगों के साथ व्यापार कर दिया गया है और मैं एक कंपनी के रूप में उनके साथ किसी भी मुद्दे नहीं किया है। वहाँ मामूली फिसलन हर अब और फिर से हो सकता है लेकिन यह दुनिया का अंत नहीं है सकते हैं। वे संचार करने में बहुत अच्छा कर रहे हैं - आप उन्हें फोन करता है, तो मदद करने के लिए किसी को हमेशा वहाँ है। ग्राहक समर्थन शीर्ष पायदान है। और मैं शीर्ष पायदान से मतलब है। मैं अगले दिन से मुलाकात कर रहे हैं, जो मोचन अनुरोध सहित मिनट में अपने ई-मेल करने के लिए प्रतिक्रियाओं या एक घंटे में अधिकतम, मिलता है। ई-मेल के व्यक्तिगत और यह वास्तव में भी उनके प्रबंधक लगती है उन्हें राशि। मैं लंदन में एक अच्छा VPS के रूप में मैं ज्यूरिख प्रधानमंत्री के साथ कोई संबंध मुद्दों पर पड़ा है। निष्पादन औसतन 0.258 सेकंड के लिए किया गया है। वे तेजी से मेरे अन्य दलालों से निकासी की प्रक्रिया। मेरी ही चापलूसी - Zurich प्रधानमंत्री पेपैल विधि को स्वीकार नहीं करता, पेपैल सबसे अच्छा भुगतान पद्धति नहीं है, लेकिन यह बहुत लोकप्रिय है और दलाल यह करना चाहिए था। यही कारण है कि मैं अपने दलाल में सुधार की जरूरत है केवल एक चीज है, बाकी एकदम सही है।



No comments:

Post a Comment