Friday, May 13, 2016

की पीडीएफ डाउनलोड के साथ सर्वश्रेष्ठ वित्त बुक







+

दिन ट्रेडिंग और मुद्रा बाजार के कारोबार स्विंग: बाजार से लाभ के लिए तकनीकी और मौलिक रणनीतियाँ 2 संस्करण चलता है, कैथी धारणाधिकार पुस्तक, 5 साल पहले लिखा गया था इसकी exemples दिनांक रहे हैं और मैं चीजों को तब से एक छोटा सा बदल गया है हो सकता है कि डर लगता है। फिर भी, मैं इस पुस्तक को पढ़ने से अच्छे सुझाव ले लिया। मैं किताब पढ़ लिया है, जहाँ तक यह वास्तव में मुद्रा बाजार पर मेरी जानकारी चौड़ी हो। यह मुझे जो मैंने पढ़ा है मुद्राओं के बारे में अन्य कुछ पुस्तकों की तुलना में एक बेहतर समझ दे दी है के रूप में मैं इस किताब को पढ़ने का आनंद लिया। मैं निश्चित रूप से मुद्रा बाजार में प्राप्त करना चाहता है, जो किसी के लिए इस पुस्तक की सिफारिश करेंगे। यह गंभीर व्यापारियों के लिए बहुत जरूरी किताब है। आप एक समर्थक की तरह व्यापार करने के लिए बाजार को समझने के लिए और कैसे सीखना चाहते हैं, तो आप इस किताब को पढ़ा होगा। कैथी FX बाजार की अपनी समझ को मजबूत करने के लिए मौलिक और तकनीकी दृष्टिकोण दोनों का वर्णन है। मैं ख़ास सलाह दूँगा। इस पुस्तक में मैं यह पहली बार बाहर आया था जब मैंने इसे पढ़ा है काश, बहुत अच्छा है, यह मेरे पैसे और दिल का दर्द का एक बहुत बचाया होगा। कैथी की शैली निश्चित रूप से आप पढ़ रहे हैं और वह किताब में सुझाव के रूप में अंत में सिर्फ क्या करते हैं समझने में मदद करता है जो आप पढ़ सकते हैं के रूप में मन, करने के लिए बहुत ही आकर्षक है, मैं एक रणनीति के साथ शुरू कर दिया है और अब तक मेरे परिणाम 50/50 अर्थ हैं मैं 50% बंद कर दिया और लाभ 50% ले, और बंद कर दिया तो मैं क्यों विश्लेषण किया जब मैं वापस जाने के लिए और फिर पढ़ा तो वह 100% क्या कहा का पालन नहीं किया है, क्योंकि मैं मिल पाया। मैं विदेशी मुद्रा पर एक 100 पुस्तकों की तुलना में अधिक पढ़ा है, इस किताब को सबसे अच्छा द्वारा अब तक और आप की जरूरत है केवल पुस्तक है, और निश्चित रूप से मुझे यकीन है कि जो भी उसके भविष्य किताबें, अधिक जानकारी और रणनीतियों होगा कि सच ईमानदारी में है। वे सिर्फ किताब के अनुसार पाठ्यक्रम संरचना यदि विदेशी मुद्रा अध्यापन कोई भी, वे कभी सर्वोत्तम कोर्स के लिए होता है। आप कैथी धन्यवाद और अधिक अंतर्दृष्टि और अधिक रणनीतियों के लिए तत्पर हैं। पुस्तक FX रणनीतियों, और बहुत विशिष्ट setups और रणनीति को शामिल किया गया। तो, महान आप पहले से ही एक व्यापार प्रणाली है और विदेशी मुद्रा को कवर करने के लिए इसे विस्तार करना चाहते हैं, तो है लेकिन इतना महान नहीं के रूप में उपयोग करने की योजना है। बाहरी स्रोतों और वेबसाइटों के संदर्भ आप किताब एक विपणन उपकरण (बाद में एक और अधिक महंगी पाठ्यक्रम / सदस्यता के लिए भूख को गीला) है, तो आश्चर्य बनाता है। प्रथम श्रेणी के हैं, जो कोई शक लेखक की विशेषज्ञता और ज्ञान नहीं है। हालांकि, 1 सप्ताह किताब खत्म करने के बाद, मैं ईमानदारी से कवर किसी भी रणनीति या मूल बात यह याद नहीं कर सकते। शायद मैं पहले तो इसे फिर से पढ़ा है FX अभ्यास करना चाहिए। सारांश में: इस अपने 1 FX किताब है, तो यह पढ़ने के लिए या आप कोई पूर्व अनुभव नहीं है। शायद पहली बार अन्य अधिक 'शुरुआत' गाइड कोशिश करते हैं और कुछ ही महीनों के अनुभव के बाद इस एक के लिए वापस आ जाओ। इस किताब को विदेशी मुद्रा बाजार विश्लेषण करने के लिए उस में कुछ महान जानकारी है। इस किताब के साथ मेरा केवल मामूली nitpick मैं यह कई बार फ्रेम या शायद अधिक उदाहरण भर में उन का उपयोग कर उदाहरण के लिए, तकनीकी रणनीतियों का उपयोग कैसे के बारे में विस्तार में अधिक चला गया होता इच्छा है। यह अभी भी एक समग्र महान किताब है और मैं अत्यधिक व्यापार के बारे में सोच रहा है या पहले से ही साल के एक जोड़े के लिए व्यापार कर दिया गया है, जो किसी के लिए यह सलाह देते हैं। ट्रेडिंग शिक्षा बाजार में इस तरह के लोगों के लिए एक आकर्षक क्षेत्र हो रहा है। कि व्यापार को ध्यान में रखते आप $ 100 एक दिन कर सकते हैं, तो आप एक ही तकनीक है, एक ही सटीक प्रयास के साथ $ 100,000 के लिए $ 100 मिलियन एक दिन पैमाने पर कर सकते हैं, जहां एक कौशल है। इस तरह पात्रों केवल उनके वास्तविक लाभ केंद्र है, जहां आप को सूचित करना चाहिए व्यापारिक सेमिनार, व्यापार expos, व्यापार किताबें, और अन्य गैर-वास्तविक व्यापार की घटनाओं पर प्रकट करने के लिए लग रहे हैं कि तथ्य यह है। जॉर्ज सोरोस बस, गोल्ड ईटीएफ शेयरों में आधे से एक अरब खरीदा मैं अपने फैसले पर विश्वास करेंगे। बिल्कुल। उन्होंने कहा, अरबों व्यापार एक असली व्यापारी बना दिया जाता है, और पिछली बार मैं जाँच, वह सेमिनार या सिस्टम प्रदान नहीं करता है। इस पुस्तक में अन्य उत्पादों की श्रृंखला के साथ-साथ व्यापारियों की सबसे अनुभवहीन करने का लक्ष्य है। आप व्यापार करने के लिए जानते हैं कि कैसे सुलझा नहीं है जो लोगों को लगता है कि इस कारोबार में है, तो आप एक अरब डॉलर के व्यापारी बन जाते हैं। आप व्यापार करने के लिए कैसे पता नहीं है, तो आप एक गुरु बनने के लिए और संगोष्ठी सर्किट पर बकवास के इस तरह बेचते हैं। मैं कक्षा में ले लिया और सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर दिया है। कैथी की पुस्तक प्रत्येक रणनीति कैसे काम करता है समझाने के लिए कई व्यापारिक रणनीतियों और एक सरल उदाहरण है। लेकिन विदेशी मुद्रा में कुछ भी पसंद है, तो आप यह आप के लिए काम करता है देखने के लिए उसकी रणनीति और "backtest, backtest, backtest" जांच करने के लिए समय की जरूरत है। उसके दर्शन के अनुरूप हो सकता है और सफल फिल्मों के लिए जाना, घर चलाने के लिए जाने के लिए नहीं है। जैसा कि कहा जाता; सूअरों हॉग बलि मिल, वसा मिलता है। मैं जोखिम एक सफल व्यापारी (कैथी लगातार जोर दिया है) होने के लिए कुंजी से एक है सीमित लग रहा है; आप कर ट्रेडों बनाने क्यों भी स्थिरता के साथ व्यापार और जानते हुए। आप अपने व्यक्तिगत निवेश sytle फिट बैठता है चुनने के लिए है कि प्रस्तुत इतने सारे अलग अलग रणनीतियों रहे हैं। वहाँ किसी विशेष रणनीति के लिए गहराई में स्पष्टीकरण के लिए समर्पित अध्याय नहीं कर रहे हैं, ताकि आप जानकारी चाहते हैं तो आप अतिरिक्त अध्ययन करना होगा। किताब मुझे मैं अभी भी उपयोग करने वाले कई लाभदायक रणनीतियों दे दी है। मैं कई में से एक के रूप में इस पुस्तक की सिफारिश करेंगे। व्यापार के साथ एक हमेशा सीख रहा है। विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए एक महान सिंहावलोकन और अच्छा दिशानिर्देश! अच्छा और पढ़ने के लिए करने के लिए जल्दी और समझने में आसान है। मेरी खुद की शैली के लिए आसान अनुकूलनीय है कि वास्तव में कुछ अच्छे रणनीतियों और ज्ञान। आर्थिक प्रभावों और मॉडलों पर अच्छा संग्रह। मैंने इसका आनंद लिया! यह महान पुस्तक है! कैथी, विस्तार समय की महत्वपूर्ण में समझाया अलग समय क्षेत्र में व्यापार करने के लिए जो मुद्रा जोड़े शामिल हैं। यह मुझे पसंद है, एशिया में रहने वाले व्यापारियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी है। मैं सक्रिय व्यापारियों के लिए इस पुस्तक की सिफारिश। टीएस - सिंगापुर पालन ​​करने के लिए मेहनत कर रहे हैं कि उदाहरण के साथ बुनियादी बातों पर ट्यूटोरियल,: मैं इस एक मैं पहले खरीदा है के रूप में कई अन्य पुस्तकों होगा डर था क्योंकि मैं इस किताब को खरीद करने के लिए अनिच्छुक था। मैं गलत था, लेकिन मुझे विश्वास है कि एक क्षेत्र को रोकने के नुकसान प्रबंधन पर चर्चा करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि मुझे लगता है वह बहुत मददगार नहीं था कि यह एक चार सितारा दे रहा हूँ - मैंने पढ़ा है सबसे अधिक पुस्तकों की तुलना में अभी भी बेहतर है - उसके लिए मैं आप अगस्टिन Silvani के पढ़ने की जरूरत है लगता है किताब। एक तरफ इस पुस्तक स्विंग और दिन के कारोबार पर एक उत्कृष्ट अनुदेश पुस्तक है कि से। किताब बहुत succintly कारोबारी दिन के लिए तैयार करने को बताते हैं और दो रणनीतियों आप का पालन कर सकते हैं: मौलिक या तकनीकी। मैं उसे रणनीतियों में से कुछ का उपयोग नहीं करते हैं, हालांकि मैं एक जोड़ी का उपयोग करते हैं और दूसरों के लिए अपने सिस्टम तैयार करने की प्रक्रिया में हूं। मैं तीन अध्यायों 8,9 और 10 स्वयं द्वारा पुस्तक की कीमत के लायक हैं लगता है। आप मुद्रा बाजारों में अनुसंधान के घंटे समर्पित एक पेशेवर वित्तीय विश्लेषक हैं जब तक कि इस पुस्तक एक पढ़ा होगा। (आप एक विश्लेषक हैं, भले ही आप इस किताब को पढ़ने के लिए चाहता हूँ)। अभी तो इसे फिर से पढ़ा, किताब खरीदते हैं, और इसे पढ़ा। यह कुछ जटिल सामान, कैथी विदेशी मुद्रा बाजार और क्या यह चलता रहता है और यह कैसे व्यापार करने के लिए समझने के लिए एक मंच प्रदान करता है। लंबी और छोटी पदों के लिए प्रवेश और निकास के नियमों के साथ ट्रेडिंग रणनीति। बहुत खूब काम करते हैं! मुद्रा बाजार daytrading पर कैथी की पहली पुस्तक एक मील का पत्थर है; इस अद्यतन संस्करण एक मोड़ (धुरी) समय के लिए कैसे व्यापार समाचार खेलता है, के लिए नई सामग्री जोड़ने, और प्रवाह (संस्थागत मनी फ्लो) का पालन करते हुए इस पर फैलता है। कैथी एक शानदार विदेशी मुद्रा रणनीतिकार और व्यापारी है, और बोरिस के साथ-साथ, उनमें से दो से जानने के लिए महान संसाधन हैं। अत्यधिक सिफारिशित। मैं यह एक "मजबूत खरीद" है कि मेरी 8100 व्यापारियों कह रही हो जाएगा; कैथी के प्रशिक्षण के सभी (मजबूत बनती चाल की पहचान करने के लिए सह-संबंध तालिकाओं का उपयोग करने के लिए विशेष रूप से कैसे) किसी भी मुद्रा व्यापारी के पुस्तकालय के लिए एक शानदार इसके अलावा रहे हैं। उत्पाद विवरण : हार्डकवर: 304 पृष्ठों प्रकाशक: विले; 2 संस्करण (3 दिसंबर, 2008) अंग्रेजी भाषा आई-10: 0470377364 आई-13: 978-0470377369 उत्पाद आयाम: 6.5 x 1 x 9.4 इंच



No comments:

Post a Comment