Friday, May 13, 2016

मेटाट्रेडर एक - क्लिक व्यापार







+

मेटाट्रेडर एक-क्लिक व्यापार मेटाट्रेडर एक-क्लिक व्यापार इस कार्यक्रम में सभी के लिए स्वतंत्र है और यह मेटाट्रेडर मंच को बढ़ाता है और आप एक क्लिक के साथ व्यापार करने के लिए अनुमति देता है। मुझे सुविधाओं में से कुछ के बारे में आपको बता कर शुरू करते हैं। शीर्ष पर & quot; आप इस कार्यक्रम में & quot रख सकते हैं; आप ईमेल की जाँच या पदों में देख रहे हैं, जबकि ऐसा है, तो एक क्लिकर शीर्ष पर रहना होगा और आप अपने पदों पर निगरानी कर सकते हैं। एक पद के लाभ मोड में है, तो जमीन वापस हरे रंग बदल जाता है। तो वह कमरे में से एक त्वरित नज़र रखना और आप खुले स्थानों लाभ या नुकसान कर रहे हैं, तो देखने के लिए आसान है। मेटाट्रेडर में प्रत्येक खुला स्थिति एक क्लिकर में प्रदर्शित किया जाएगा आप सभी जोड़ों पर एसएल या टी.पी. चाहें तो आप पूर्व निर्धारित कर सकते हैं। यह एक आदेश जगह के लिए समय है, जब सिर्फ एक बटन क्लिक करें और व्यापार किया जाता है। इसके अलावा यह रंज कैलकुलेटर में बनाया गया है। एक बटन क्लिक करें और यह पिप्स या आधार मुद्रा की कीमत या तो प्रदर्शित करेगा। आप एक निश्चित लाभ चाहते हैं तो फिर सिर्फ आधार मुद्रा में राशि में प्रवेश। कितने पिप्स देखने के लिए, बस एक बटन पर क्लिक करें। आप मेटा व्यापारी में खुला चार्ट के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए चाहते हैं, बटन & quot; चार्ट & quot; और चार्ट एक क्लिक के साथ बदल जाएगा। मैं किसी एक समय में देरी तैयार कर सकती है और चार्ट कभी मेटाट्रेडर में 10 या 15 सेकंड फ्लिप जाएगा, ताकि एक स्वचालित सुविधा बनाने के बारे में सोचा। लेकिन मुझे लगता है कि अच्छा है या नहीं होगा, तो पता है न। आप अगली फिल्म में देखना है कि हो सकता है। मुझे आप पसंद करें या न पसंद क्या कुछ विचार दे। मैं इनपुट का स्वागत करेंगे। चार्ट इसलिए फिर परिवर्तन जोड़े करता है और कीमत एक क्लिकर स्क्रीन में प्रदर्शित किया जाता है। मैं आसानी से और अधिक सुविधाजनक मेटाट्रेडर का उपयोग कर बना है, लेकिन मैं इसे तेजी से आप इंटरनेट कनेक्शन, दलालों सर्वर और बाजार पर विचार करना चाहिए, क्योंकि metarader कर देगा यह नहीं कह रहा हूँ ध्यान में रखना है कि लगता है कि अन्य शांत विशेषताएं हैं। मैंने सोचा कि मैं यह व्यापार और अपने पदों पर निगरानी के लिए आता है जब इस उपकरण तेजी से आप कर देगा लगता है कह रहा हूँ। यह हर किसी के लिए स्वतंत्र है। आप इसे पोस्ट और इसे दूर दे, लेकिन कोई भी इस में किसी भी तरह से तो क्या कभी यह है या बाजार में बेचने सकती है। संलग्न फाइल



No comments:

Post a Comment