Friday, May 13, 2016

बेस्ट विकल्प विश्लेषण सॉफ्टवेयर क्या है







+

बेस्ट विकल्प विश्लेषण सॉफ्टवेयर क्या है? 2 जुलाई 2010 मैं हाल ही में विकल्पों का विश्लेषण सॉफ्टवेयर के बारे में पूछा गया था। हमारे सदस्यों में से एक वह सिर्फ OptionVue का एक परीक्षण पूरा किया था लेकिन इस समय सॉफ्टवेयर खरीदने के लिए पैसे नहीं थे, समझा है कि मुझे एक ई-मेल भेजा है। उन्होंने यह भी कहा, "यूनानियों" विकल्प मूल्य निर्धारण और की सीमित समझ थी लेकिन वह एक 1.5% से 2% मासिक आय उत्पन्न करने के लिए विकल्प व्यापार करना चाहता था और कहा कि वह इस्तेमाल कर सकते हैं क्या विकल्प विश्लेषण सॉफ्टवेयर पर अपने सुझाव के लिए "चाहते हैं कि समझाया मॉडल "अपने पदों। यह मैं इसके बारे में सार्वजनिक रूप से ब्लॉग के लिए फैसला किया है कि एक पर्याप्त निरंतर आधार पर प्राप्त सवाल की तरह है। सबसे पहले, OptionVue कई वर्षों के लिए किया गया है और एक अच्छा काम करता है, लेकिन यह महंगा है। वहाँ बाहर अन्य विश्लेषणात्मक कार्यक्रमों और सेवाओं हालांकि, कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, जाने के लिए एक और रास्ता Thinkorswim के साथ एक खाता खोलने के लिए और बहुत अच्छा है और आप उनके साथ एक खाता है तो अनिवार्य रूप से स्वतंत्र है जो उनके व्यापार मंच, का उपयोग है। हम साथ में बसने के लिए एक या दो जब तक हम में से अधिकांश विभिन्न कार्यक्रमों की एक संख्या के साथ नगण्य हवा। मेरे लिए, मैं कुछ हद तक Thinkorswim और OptionVue दोनों साथ में तय हो चुका है। जहां तक ​​एक 1.5% से 2% मासिक रिटर्न पैदा करने की महत्वाकांक्षा है, मैं इसे व्यावहारिक संभावना के दायरे के भीतर है लगता है। आप अनिवार्य रूप से एक 18%% से 24 सालाना उपज के बारे में बात कर रहे हैं। कि लगातार ऐसा करने के लिए कुछ असली काम लेने के लिए जा रहा है, लेकिन मैं इसे एक स्वयं के लिए निर्धारित करने के लिए एक उचित लक्ष्य है। यहाँ हालांकि, बात है। सॉफ्टवेयर तुम वहाँ पाने के लिए नहीं जा रहा है। यह सिर्फ सॉफ्टवेयर है। यह सिर्फ एक उपकरण है। मैं एक हथौड़ा है। उनमें से दो, सच में। मैं भी नाखून है। मैं अपने लिए एक घर का निर्माण करने के लिए सक्षम होने के लिए जा रहा हूँ वहाँ कोई रास्ता नहीं है। कम से कम नहीं है कि मैं इस सप्ताह के अंत या अगले सप्ताह के अंत में अधिक है और निश्चित रूप से नहीं जीना चाहते हैं कि एक। जब मैं पहली बार यह जानने के लिए की आवश्यकता होगी और मैं कोशिश कर रहा से पहले कुछ निर्माण करने का अनुभव हासिल करने के लिए चाहेगा एक बहुत कुछ है। आप उपयोग कर रहे हैं क्या विकल्प विश्लेषण सॉफ्टवेयर के बारे में चिंता करना मुझे खरीदने के लिए जो हथौड़ा के बारे में चिंता की तरह है। बेशक, आप एक अच्छा उपकरण चाहते हैं, लेकिन वास्तव में आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने या नहीं यह निर्धारित करने के लिए क्या हो रहा है अपने ज्ञान, अपने अनुशासन, और अपने अनुभव का एक संयोजन है। वे आदि, विभिन्न रणनीतियों में प्रयोग किया जाता है, बाजार का विश्लेषण करने के लिए शोध और ट्रेडों की योजना बना, और एक अच्छी तरह से बाहर सोचा व्यापार योजना पर क्रियान्वित करने के लिए एक अनुशासित दृष्टिकोण का विकास किया जा सकता है, विकल्प कैसे काम करते हैं जानें। पहले कागज व्यापार या अपने सिद्धांतों का परीक्षण और कुछ "आभासी" अनुभव को विकसित करने के लिए वापस परीक्षण से अनुभव हासिल है। बस का सामना कर पाने का लक्ष्य के साथ 1 या 2 अनुबंध पदों का उपयोग, राजधानी की एक छोटी राशि व्यापार के लिए संक्रमण। आपको लगता है कि छोटे खाते व्यापार भी तोड़ सकता है? यदि नहीं, तो तुम ही तुम अब छोटे नुकसान है, जहां बड़े घाटे को बनाने के लिए संभाल लेंगे, क्योंकि अपने आकार में वृद्धि नहीं करते। आसान व्यापार में आता है कि एक बड़ा खाते व्यापार के बारे में कुछ भी नहीं है। आप तोड़ भी सकते हैं, तो एक छोटे खाते में तुम तो आकार में एक छोटे से बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं और आप पाने के लिए और लाभदायक रह सकता है जब तक वहाँ रहते हैं। ", पूर्ण आकार" धीरे-धीरे कम जब तक अपनी पूंजी बढ़ाने की प्रक्रिया जारी है, लेकिन आप पैसा खोने शुरू करता है, तो समझ के साथ आप तुरंत वापस पैमाने पर है। एक कठिन प्रक्रिया है, हाँ। बहरहाल, जोखिम पर अपने सभी पूंजी डालने और यह तेजी से गायब देख तुलना में कहीं बेहतर मार्ग। क्या आप सॉफ्टवेयर माध्यमिक महत्व का है कि मिल जाएगा इस तरह के एक फैशन में सेट एक विकल्प कारोबार कौशल के लिए आवश्यक ज्ञान प्राप्त करने और विकसित करने के लिए खुद के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। बेशक, अच्छे उपकरण उपलब्ध होने के लिए एक अच्छी बात है, लेकिन वे आपको लाभदायक करना होगा कि विश्वास में अपने आप को मूर्ख नहीं है। केवल आप ही पूरा कर सकते हैं। तो, सबसे अच्छा है, जो विकल्प विश्लेषण सॉफ्टवेयर है? यही कारण है कि बड़े पैमाने पर राय की बात है, लेकिन क्या मुझे पता है कि आप पहले अपने आप में एक निवेश करने के बिना कोई सॉफ्टवेयर प्रोग्राम अपने व्यापार परिणामों में सुधार होगा।



No comments:

Post a Comment