Friday, May 13, 2016

कॉर्पोरेट प्रशिक्षण रणनीति टेम्पलेट







+

सीखने कार्यस्थल के लिए एक सबक योजना टेम्पलेट का उपयोग कैसे करें (आप में सुधार कर सकते हैं जब क्यों एक नए अंदाज़ में) आप सबक योजनाओं का उपयोग न करें? मैं कॉर्पोरेट शिक्षा और प्रशिक्षण में शामिल हो गए, जब तक मैं कभी नहीं किया था। मैं हमेशा जल्दी में था। ID की आवश्यकता भाषण, का मूल्यांकन करने और आगे बढ़ने के लिए सत्र पैदा करते हैं। फिर कुछ समय बाद, ईद deliver8230 को सत्र के सभी या कुछ हिस्सों को अपडेट करना चाहते ;. अक्सर क्या, एक बार स्पष्ट था किनारों के आसपास थोड़ा अस्पष्ट हो गया। तब मैं अन्य लोगों के लिए सामग्री का उपयोग किया था। लापता टुकड़े और भ्रामक संरचना के लिए एक पहेली के बारे में बात करें। मैं मैं गर्व के साथ पुन: उपयोग या दूसरों के साथ साझा कर सकता है सामग्री बनाना चाहता था। सबक योजनाओं वास्तव में अपने रचनात्मक काम करने के लिए संरचना और संदर्भ देने के लिए मदद करते हैं। पाठ योजना टेम्पलेट्स के लोड कर रहे हैं। यह कार्यस्थल आवेदन के बजाय सामग्री क्षेत्रों के लिए लिंक के रूप में यह एक कॉर्पोरेट शिक्षकों / प्रशिक्षकों के लिए अच्छा है। टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। अपने शब्द में इतनी है कि आप पुन: उपयोग या आप इच्छा के रूप में बदल सकते हैं। पाठ योजना खाली टेम्पलेट वीडियो मैं इस टेम्पलेट का उपयोग कैसे माध्यम से ले जाएगा और मेरा मानना ​​है कि यही कारण है, सबक योजनाओं स्थायी कॉर्पोरेट प्रशिक्षण प्रथाओं को बनाने के लिए एक बहुत ही उपयोगी उपकरण हैं। Youve सत्र बनाने में समय लगा, और इसकी कीमत अपने सत्र के लिए रोड मैप बनाने के लिए, अब एक छोटे से अतिरिक्त समय ले रही है। यह आप बाद में समय और हताशा को बचाना होगा। यहाँ एक मैं पहले तैयार: पूरा पाठ योजना कापी आप सबक योजनाओं को लागू करने, या स्थायी प्रशिक्षण श्रृंखला में अन्य रणनीतियों के किसी भी कर सकते हैं। मानक निर्धारित किया है। चर्चा शुरू करें। में सुधार एक नए अंदाज़ में आती है। एक बार, यह सुनिश्चित करें कि कई मायनों में यह कई बार इस्तेमाल करते हैं। Stockimages / FreeDigitalPhotos की छवि शिष्टाचार, स्टुअर्ट मीलों की छवि शिष्टाचार / FreeDigitalPhotos, twobee / FreeDigitalPhotos की छवि शिष्टाचार तुम्हारी बारी यदि आप कभी भी दूसरे लोगों की सामग्री का उपयोग करने की कोशिश की और यह एक पहेली पाया? आप सबक योजनाओं आप पुन: उपयोग या सामग्री repackaging के बारे में निर्णय लेने के लिए मदद कर पाते हैं? आप कैसे सबक योजनाओं प्रयोग करते हैं? नीचे एक टिप्पणी छोड़ दें। पहचान पत्र के लिए आप से सुनने के लिए प्यार।



No comments:

Post a Comment